A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 3 राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की खुशी में नाच रही हैं प्रियंका चोपड़ा

3 राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की खुशी में नाच रही हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' को 3 नेशनल अवॉर्ड मिले। फिल्म को प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था।

priyanka- India TV Hindi priyanka

मुंबई: बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' को 3 नेशनल अवॉर्ड मिले। फिल्म को प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था। पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक राजेश मापुस्कर को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, रामेश्वर भगत को सर्वश्रेष्ठ एडिटिंग और आलोक डे को साउंड मिक्सिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है।

एक ही फिल्म के निए तीन नेशनल अवॉर्ड मिलने पर प्रियंका चोपड़ा की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। प्रियंका ने सुबह-सुबह इंस्टाग्राम पर एक Gif साझा किया है। जिसमें वो अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ वेंटिलेटर का पोस्टर लिए डांस करती दिख रही हैं।

फिल्म को 3 नेशनल अवॉर्ड मिलने पर प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा है, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं, खुश हूं और गर्व महसूस कर रही हूं। हमारी पहली मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ को 1 नहीं, 2 नहीं बल्कि 3 नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है। ”

प्रियंका ने ये भी लिखा कि ‘यह फिल्म मैंने अपने डैड के लिए बनाई थी, मैं यह फिल्म बिना अपनी मां और मेरी प्रोडक्शन टीम के बिना नहीं कर सकती थी। वेल डन टीम।”

कल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। जिसमें अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर के लिए चुना गया। साथ ही सोनम कपूर की फिल्म नीरजा को बेस्ट हिंद फिल्म का अवॉर्ड मिला। सोनम को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का स्पेशल मेंशन भी मिला। वहीं अभिनेता अजय देवगन की फिल्म शिवाय को बेस्ट स्पेशल इफेक्ट के लिए चुना गया।

अक्षय कुमार, अजय देवगन और सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपने परिवार और फैंस को धन्यवाद कहा है।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News