A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा यूएस में गर्मियों के दिनों को कर रही हैं एंजॉय, शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा यूएस में गर्मियों के दिनों को कर रही हैं एंजॉय, शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा यूएस में गर्मियों का आनंद ले रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर गर्मियों को एंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ यूएस में समय बिता रही हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। प्रियंका यूएस में इस समय गर्मियों का मजा उठा रही हैं। उन्होंने गर्मियों को एंजॉय करते हुए सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

प्रियंका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- गर्मियों के आखिरी के कुछ दिन। तस्वीर में प्रियंका फ्लोरल टॉप पहनीं हुई हैं और साथ में सन ग्लासेस लगाए हुए हैं। उनकी इस फोटो को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कई सेलिब्रिटीज ने इस पर कमेंट भी किया। नरगिस फाकरी ने लिखा- शानदार शॉट।

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ समय पहले अपन बायोग्राफी अनफिनिश्ड पूरी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने अपनी बायोग्राफी का कवर पेज शेयर करते हुए लिखा था-  खत्म. पहली दफा इन शब्दों को कागजों पर छपे देखना कितना खूबसूरत एहसास है। अनफिनिश्ड... जल्द ही।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार शोनाली बॉस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर के साथ नजर आईं थी। वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News