A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने 'चोली के पीछे' गाने पर किया ऐसा डांस, देख ईशा अंबानी भी हो गईं हैरान, वीडियो वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने 'चोली के पीछे' गाने पर किया ऐसा डांस, देख ईशा अंबानी भी हो गईं हैरान, वीडियो वायरल

यंका चोपड़ा दिल से कितनी ज्यादा देसी हैं इस बात का अंदाजा आप उनके इस वीडियो को देखने के बाद लगा सकते हैं। मेट गाला 2019 में जहां प्रियंका अपनी लुक की वजह से हर साल की तरह इस साफ ट्रोल हो गईं वहीं प्रियंका का ये देसी डांस वाला वीडियो लाखों लोगों के दिल जीतने में कामयाब हो गया है। 

<p>isha ambani and priyanka chopra</p>- India TV Hindi isha ambani and priyanka chopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा दिल से कितनी ज्यादा देसी हैं इस बात का अंदाजा आप उनके इस वीडियो को देखने के बाद लगा सकते हैं। मेट गाला 2019 में जहां प्रियंका अपनी लुक की वजह से हर साल की तरह इस साफ ट्रोल हो गईं वहीं प्रियंका का ये देसी डांस वाला वीडियो लाखों लोगों के दिल जीतने में कामयाब हो गया है। 
 
इस वीडियो में प्रियंका और उनकी दोस्त ईशा अंबानी साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि यहां प्रियंका का देसी अवतार देखने को मिला।

वीडियो में प्रियंका से कोई कहता है कि बहुत हो गया स्टाइल अब कुछ बॉलीवुड अंदाज होना चाहिए। तो प्रियंका फिर माधुरी दीक्षित का हिट सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है' पर डांस करती हैं। उसके बाद फिर प्रियंका के पीछे आ रहीं ईशा अंबानी से जब इस गाने की आगे की लाइन पूछी गई तो ईशा कहती हैं, 'मुझे नहीं पता'। प्रियंका और ईशा इस दौरान खूब मस्ती करते दिखे। 

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द भी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News