A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा जोनस का ग्लोबल सिटीजन लाइव कॉन्सर्ट में दिखा ग्लैमरस अंदाज, फैंस कर रहे हैं तारीफ

प्रियंका चोपड़ा जोनस का ग्लोबल सिटीजन लाइव कॉन्सर्ट में दिखा ग्लैमरस अंदाज, फैंस कर रहे हैं तारीफ

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शनिवार को पेरिस में ग्लोबल सिटीजन लाइव कॉन्सर्ट की मेजबानी करते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शनिवार को पेरिस में ग्लोबल सिटीजन लाइव कॉन्सर्ट की मेजबानी करते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। अर्थ थीम वाली उनकी पोशाक को प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रियां मिली, जिसके कारण ट्विटर पर वो ट्रेंड हुई। प्रियंका ने शनिवार को संगीत कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा एक सुंदर पहनावा पहना, जिसकी दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 24 घंटे तक लाइव स्ट्रीमिंग होगी।

ट्विटर यूजर्स ने न केवल उनकी खूबसूरत ड्रेस की ओर इशारा किया, बल्कि इस तथ्य को भी बताया कि उन्होंने पेरिस में वैश्विक संगीत कार्यक्रम की मेजबानी करके भारत को गौरवान्वित किया।

इस बीच, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को अपनी यात्रा की एक झलक दी। उन्होंने पृष्ठभूमि में लोकप्रिय एफिल टॉवर के साथ एक तस्वीर अपलोड की और इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया, 'एन इवनिंग इन पेरिस'।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News