A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा महिलाओं की मदद के लिए आईं सामने, करेंगी 1 लाख डॉलर डोनेट

प्रियंका चोपड़ा महिलाओं की मदद के लिए आईं सामने, करेंगी 1 लाख डॉलर डोनेट

कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए दान करने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा महिलाओं की मदद करने के लिए आगे आई हैं।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ चैरिटी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए दान किया है। इसके बाद अब वह महिलाओं की मदद के लिए आगे आई हैं। प्रियंका ने अनाउंसमेंट किया है कि वह चार जरूरतमंद महिलाओं को 1 लाख डॉलर डोनेट करेंगी। यह चार महिलाएं दुनिया की इस बदली हुई सच्चाई के दौरान समाज की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह नॉमिनेशन की प्रक्रिया  प्रशंसकों के साथ साझा करती हुई नजर आ रही हैं। उसने खुलासा किया कि महिलाएं किसी भी क्षेत्र से हो सकती हैं, वह सेवा उद्योग में हो सकती हैं या सुरक्षा बलों में सेवारत हो सकती हैं।

प्रियंका ने लिखा, "हमारी दुनिया तेज़ी से बदल गई, और कहने की ज़रूरत नहीं है, हम इस अभियान को शुरू करने की अपनी मूल योजनाओं के साथ आगे नहीं बढ़ सके। हर हफ्ते मैं चार महिलाओं की कहानियों को साझा करने के लिए @BONVIVSeltzer के साथ लाइव होऊंगी जो आगे बढ़ रही हैं। जो अपने संघर्ष के बारे में बताएंगी।

एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा, “हम उन महिलाओं को कुल मिलाकर $ 100,000 का दान देंगे जो इस संकट के दौरान हर चीज से ऊपर उठ रही हैं। यदि आप किसी ऐसी महिला को जानते हैं, तो उसकी कहानी हमारे साथ साझा करें, चाहे वह सेवा उद्योग में हो, एक बड़े व्यवसाय से, छोटे व्यवसाय के स्वामी से, या सामने की तर्ज पर पहले उत्तरदाताओं से। हम उसका साथ देना चाहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस समय सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक कर रही हैं।

Latest Bollywood News