A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका, कैटरीना, माधुरी, ऐश्वर्या, शाहिद समेत बॉलीवुड सितारों ने इस तरह मनाई दिवाली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

प्रियंका, कैटरीना, माधुरी, ऐश्वर्या, शाहिद समेत बॉलीवुड सितारों ने इस तरह मनाई दिवाली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

​प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय, शाहिद कपूर, अजय देवगन समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने घर में धूम-धाम से दिवाली मनाई।

<p>शाहिद कपूर, मीरा सिंह...- India TV Hindi शाहिद कपूर, मीरा सिंह राजपूत, प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: ​प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय, शाहिद कपूर, अजय देवगन समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने घर में धूम-धाम से दिवाली मनाई। बॉलीवुड सेलेब्स प्री-दिवाली पार्टी, दिवाली पार्टी, छोटी दिवाली पर पार्टी करना भूलते नहीं। जैसा कि आपने देखा ही है दिवाली की शुरुआत से ही बॉलीवुड सेलेब्स इसके हर पल को एनजॉय करना नहीं भूलते है। तो चलिए आपको दिखाते हैं दिवाली पर बॉलीवुड सेलेब्स की खास धमाकेदार दिवाली की कुछ खास तस्वीरें।

बुधवार को देशभर में दिवाली का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर पूरा देश रंग-बिरंगी रौशनी से जगमग नजर आया। लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारों की यह दिवाली एकदम अलग रही है। किसी ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली पति संग मनाई तो किसी ने स्टार किड के साथ। इन सभी सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी हैं। तो आइए जानते हैं साल 2018 की दिवाली बॉलीवुड सितारों ने कैसे मनाई।

ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने परिवार संग बेहद खूबसूरत अंदाज में दिवाली मनाई। उन्होंने पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दिवाली की तस्वीरें भी शेयर की हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की यह तस्वीरें दिवाली पूजा के दौरान की हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा
इन दिनों अपनी शादी की चर्चा को लेकर सुर्खियों में छाईं प्रियंका चोपड़ा ने भी परिवार संग दिवाली सेलिब्रेट की है। उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई संग दिवाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर में उनके होने वाली पति निक जोनस गायब दिखे।

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की ये दिवाली बेहद खास है। इस दिवाली उनकी बिग बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज हो रही है। दिवाली के इस मौके पर कटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। तस्वीर में कटरीना कैफ हाथ में दीपक लिए दिखाई दे रही हैं। 

सारा अली खान
बॉलीवुड की अपकमिंग हीरोइन और एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की भी दिवाली की तस्वीरें सामने आईं है। सारा ने मां अमृता सिंह के साथ अपनी दिवाली मनाई है। सारा अली खान जल्दी ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं हाल ही में फिल्म केदारनाथ का टीजर और गाना रिलीज हुआ है।

शाहिद कपूर
बॉलीवुड एक्टर की दिवाली बेहद खास है। यह दिवाली उन्होंने अपने घर में आए नए मेहमान के साथ मनाई। साथ ही पत्नी मीरा सिंह राजपूत ने पति शाहिद कपूर के साथ किस करते हुए तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसे शाहिद के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो गई है।

अजय देवगन
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर अपनी दिवाली की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उनके साथ पत्नी काजोल दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में यह स्टार कपल काफी खूबसूरत लग रहे हैं। 

माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित ने बेटे और पति संग दिवाली मनाई है। दिवाली की पति श्री राम नेने और बड़े बेटा के साथ की माधुरी दीक्षित की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। 

अनु्ष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ दिवाली की फोटो शेयर की जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी। 

Latest Bollywood News