A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा जेठानी सोफी टर्नर संग स्विमसूट पहने पूल साइड में नजर आईं, देखकर ठहर जाएंगी आपकी निगाहें

प्रियंका चोपड़ा जेठानी सोफी टर्नर संग स्विमसूट पहने पूल साइड में नजर आईं, देखकर ठहर जाएंगी आपकी निगाहें

प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं।

<p>priyanka chopra and sophie turner</p>- India TV Hindi priyanka chopra and sophie turner

प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को उनकी जेठानी सोफी टर्नर के साथ एन्जॉय करते देखा गया। प्रियंका और सोफी दोनों स्विमसूट में नजर आई। जैसा कि आपको पता है प्रियंका शादी के बाद अपना ज्यादा से ज्यादा अपनी फैमिली और पति को देती हैं साथ ही पीसी अपनी जेठानी सोफी टर्नर के साथ भी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं। प्रियंका और सोफी की दोस्ती काफी गहरी है।दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जाता है।अब मियामी से प्रियंका की सोफी टर्नर की कुछ अनसीन तस्वीरें सामने आई हैं।

Image Source : priyanka chopra

नई फोटोज में प्रियंका मोनोकनी और सोफी बिकिनी पहने हुए अपने दोस्तो संग पूल साइड पर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

Image Source : priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा Max Mara Angola ब्रांड का स्विमसूट पहने हुए हैं। हाई हेयर बन और सनग्लासेस में प्रियंका काफी बोल्ड लग रही हैं।

Image Source : priyanka chopra

वहीं सोफी टर्नर की बात करें तो वो ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं।हाई हेयर बन और नो मेकअप लुक में सोफी भी काफी फ्रेश और स्टनिंग लग रही हैं।

Image Source : priyanka chopra- sophie turner

बता दें कि बीते कुछ दिन पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ मियामी में शानदार तरीके से अपना जन्मदिन मनाया था।प्रियंका के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Image Source : priyanka chopra

प्रियंका के फिल्मी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वो डायरेक्टर शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं। इसके अलावा वे हॉलीवुड एक्ट्रेस मिंडी कलिंग की कॉमेडी फिल्म में भी काम कर रही हैं।

Image Source : priyanka chopra

Also Read:

'छिछोरे' का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान ने जताई फिल्म देखने की इच्छा, किया ये Tweet

हॉलीवुड के इस एक्टर ने की वरुण धवन की तारीफ, Twitter पर लिखी ये बात

Latest Bollywood News