A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा किस बात को जानने के लिए हैं बेताब?

प्रियंका चोपड़ा किस बात को जानने के लिए हैं बेताब?

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल वह अमेरिकी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। प्रियंका का कहना है कि...

priyanka chopra- India TV Hindi priyanka chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल वह अमेरिकी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हालांकि इसके बावजूद भी वह भारतीय सिनेमा को लेकर काफी सक्रीय हैं। प्रियंका का कहना है कि वह भारतीय टेलीविजन स्क्रीन के विभिन्न पहलुओं को जानने के लिए बेताब हैं।

प्रियंका एक्शन व रोमांच से भरपूर टेलीविजन कार्यक्रम 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन-3 की मेजबानी कर चुकी हैं और उनका कहना है कि वह हमेशा अलग-अलग चीजें करने के लिए तैयार रहती हैं और भारतीय टेलीविजन इनमें से एक है।

 उन्होंने कहा, "मैंने भारत में 7 साल पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ के जरिए टेलीविजन में काम किया था। मैं हमेशा अलग-अलग चीजें करने के लिए तैयार रहती हूं और भारतीय टेलीविजन इन चीजों में से एक है।" प्रियंका के अनुसार, "टीवी पर काम करने के लिए ज्यादा समय की जरूरत होती है और इन दिनों मेरे पास बहुत काम है, इसलिए लेकिन हमेशा की तरह 'कभी नहीं' ही दोहराऊंगी।"

हॉलीवुड और बॉलीवुड में अभिनय करने के अलावा वह पिछले दिनों एक निर्माता के रूप में भी ऊभर कर सामने आई हैं। उनके प्रोडक्शन तले मराठी और पंजाबी भाषा की फिल्म बन चुकी हैं।

Latest Bollywood News