A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिछली बार ड्रेस पर हुआ था विवाद, जानिए इस बार किस परिधान में पीएम से मिलने पहुंची प्रियंका?

पिछली बार ड्रेस पर हुआ था विवाद, जानिए इस बार किस परिधान में पीएम से मिलने पहुंची प्रियंका?

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यूनीसेफ की ब्रैंड एंबेसडर हैं, इन दिनों वह भारत में ही हैं और यहां उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रियंका यहां नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मिलीं।

<p>प्रियंका चोपड़ा</p>- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यूनीसेफ की ब्रैंड एंबेसडर हैं, इन दिनों वह भारत में ही हैं और यहां उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रियंका यहां नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मिलीं। मुलाकात की तस्वीरें प्रियंका ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है और पीएम मोदी को शुक्रिया भी कहा है। इस दौरान चिली की पूर्व प्रधानमंत्री मिशेल बेशलेट भी मौजूद थीं।

इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सफेद रंग का सलवार सूट पहना हुआ था। इस मुलाकात के बारे में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की आभारी हूं। पीएम मोदी, श्री जेपी नड्डा और श्रीमती मिशेल बेशलेट ने मुझसे इस साल पार्टनर्स फॉरम से संबंधित विषय पर मुलाकात की। यह मुलाकात काफी अहम थी, इसमें हमने महिलाओं, शिशुओं और नवजातों को गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सुविधाओं पर बात की और योजना बनाई कि कैसे हम 2030 तक इन लक्ष्यों तक पहुंच सके। मुलाकात काफी अच्छी रही।  यूनिसेफ की गुडविल एंबेस्डर प्रियंका ने अपनी पोस्ट में यह  भी लिखा कि इस साल भारत 92 देशों से आने वाले 1200 से ज्यादा प्रतिनिधियों के साथ मिलकर अब तक का सबसे बड़ा पार्टनर्स फॉरम शुरू करने जा रहा है।

बता दें, इस दौरान प्रियंका की इस पोस्ट पर उनकी काफी तारीफ हो रही है। इसके अलावा उनके ड्रेस की भी तारीफ हो रही है। आपको याद दिला दें, पिछले साल बर्लिन में पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान प्रियंका ने वन पीस ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनकी टांगे दिख रही थीं, प्रियंका को उनके कपड़ों की वजह से काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ीं थीं।

प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन चुकी हैं। वो बॉलीवुड और हॉलीवुड हर जगह काम करके देश का नाम रोशन कर रही हैं। हालांकि हॉलीवुड में काम करना प्रियंका के लिए आसान नहीं रहा। हाल ही में प्रियंका ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया डार्क स्किन कलर की वजह से उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म से निकाल दिया गया था।

Latest Bollywood News