A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में बेटी प्रियंका चोपड़ा के लिए परेशान हुईं मां मधु, कहा- यूएस की हालत है बहुत खराब

लॉकडाउन में बेटी प्रियंका चोपड़ा के लिए परेशान हुईं मां मधु, कहा- यूएस की हालत है बहुत खराब

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में फैल चुका है। लॉकडाउन की वजह से अपनी बेटी प्रियंका चोपड़ा से दूर होने पर मां मधु परेशान हैं।

priyanka chopra and madhu chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा और मधु चोपड़ा

कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। दुनियाभर में लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। बॉलीवुड  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय यूएस में पति निक जोनस के साथ हैं। वह सेल्फ आइसोलेशन कर रही हैं। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को उनकी बहुत चिंता हो रही हैं। उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में प्रियंका से लॉकडाउन की वजह से दूर होने पर चिंता जाहिर की।

मधु चोपड़ा ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा- यूएस में परिस्थिति बहुत खराब है। मैं कुछ समय पहले प्रियंका से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। प्रियंका और निक कई हफ्तों से क्वारेंटाइन में हैं। वह फैन्स के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

मधु चोपड़ा से प्रियंका के पिता के टाइट कपड़े ना पहनने देने पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा- ऐसा कुछ नहीं है। वह 15-16 साल की थी जब यूएस से वापिस आई थी। मेरे पति को वेस्टर्न ग्लैमरस कपड़े खास पसंद नहीं थे। आप जानते हैं प्रियंका जिद्दी है लेकिन आप विश्वास नहीं करेंगे एक दिन बोलने के बाद अगले दिन वह इंडियन कपड़े पहनने लगी थी। उसने हमे कभी दुखी नहीं किया। वह बहुत बुद्धिमान है।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था- मैं 12 साल की उम्र में यूएस गई थी और मैं 16 वर्षीय लगभग एक महिला के रूप में वापस आई। मुझे लगता है कि मेरे पिताजी मुझे देखकर काफी चौंक गए थे। उन्हें शुरूआत के कुछ हफ्ते समझ नहीं आया क्या करें। जानता था कि पहले कुछ हफ्तों तक मेरे साथ क्या करना है। उनके पिता ने उनकी खिड़कियों पर बार लगाकर प्रतिक्रिया दी और तंग कपड़े पहनने से मना किया।

वर्कफ्रंट की बात करे तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार द स्काइ इज पिंक में फरहान अख्तर के साथ नजर आई थीं। अब वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Latest Bollywood News