A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: क्या आपने देखो प्रियंका चोपड़ा का 'ब्रिजिंग द गैप'

VIDEO: क्या आपने देखो प्रियंका चोपड़ा का 'ब्रिजिंग द गैप'

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दुनियाभर में अपने अभिनय में शानदार अभिनय का जादू चला चुकी हैं। अब वैसे जल्द ही विज खलीफा, अदवोआ अबोआ और मारिया बोर्गेस जैसे कई कलाकारों के साथ एक विज्ञापन फिल्म 'ब्रिजिंग द गैप्स' में नजर आने वाली हैं। प्रियंका का कहना है कि.

pc- India TV Hindi pc

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दुनियाभर में अपने अभिनय में शानदार अभिनय का जादू चला चुकी हैं। अब वैसे जल्द ही विज खलीफा, अदवोआ अबोआ और मारिया बोर्गेस जैसे कई कलाकारों के साथ एक विज्ञापन फिल्म 'ब्रिजिंग द गैप्स' में नजर आने वाली हैं। प्रियंका का कहना है कि दुनिया में कई दरारें हैं, जिन्हें भरा जाना जरूरी है। प्रियंका ने एक बयान में कहा, "दुनिया में कई दरारें हैं, जिन्हें भरने की ही जरूरत है। मेरे लिए इनमें से सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं का सशक्तिकरण है। महिलाओं को अपने पैरों पर खड़ा होने की जरूरत है और अपने लिए जो सर्वश्रेष्ठ कर सकती हैं, वह करने की जरूरत है।"

नवोदित निर्देशक एडवर्ड एनिनफुल के निर्देशन में बनी 'ब्रिजिंग द गैप्स' का निर्माण अमेरिकी परिधान ब्रांड गैप के लिए किया गया है। इसमें क्रिस्टी ब्रिंकले, माइल्स चैमले-वॉटसन, जोनाथन ग्रोफ, फ्रेनांडा ली, ऐलेन रोजा, जैस्मिन सैंडर्स समेत कई कलाकार नजर आएंगे।

एनिनफुल ने कहा, "यह विज्ञापन फिल्म सच्चाई के साथ जीने के बारे में है।" सभी कलाकार सकारात्मकता का संदेश देते बोनी एम. का गीत 'सनी' गाते और अपनी विशिष्टता के साथ नाचते नजर आएंगे, जिसके बाद वे एकता के प्रतीक के तौर पर साथ दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News