A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ खेली होली, फोटो की शेयर

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ खेली होली, फोटो की शेयर

होली के आने से पहले ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जश्न शुरू हो गया है। निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ सहित कई बॉलीवुड सितारों ने साथ में होली खेली।

holi celebration- India TV Hindi होली सेलिब्रेशन

बॉलीवुड में होली की धूम शुरू हो चुकी है। शुक्रवार की रात को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपने घर पर होली पार्टी रखी थी। जहां प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, कटरीना कैफ, विक्की कौशल सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए है। निक जोनस ने पहली बार होली मनाई है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ होली पार्टी में खूब मस्ती की। निक ने सोशल मीडिया पर होली पार्टी की फोटो और वीडियो शेयर की है।

निक ने प्रियंका और कटरीना के साथ होली के रंगों में रंगे फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए निक ने लिखा- मेरी पहली होली (पांच दिन पहले)। अपने दूसरे घर भारत में शानदार लोगों के साथ सेलिब्रेशन में बहुत मजा आया।  निक ने पहली बार होली खेली है। फोटोज देखकर लग रहा है निक होली खेलकर काफी खुश हैं।

पार्टी में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर के सूट में निक के साथ पहुंची थी। प्रियंका के साथ उनकी मां और भाई सिद्धार्थ भी पार्टी में शरीक हुए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली है। वह आखिरी बार फरहान अख्तर के साथ फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News