A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 साल पहले एक-दूसरे को डेट करना किया था शुरू, शेयर की पहली तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 साल पहले एक-दूसरे को डेट करना किया था शुरू, शेयर की पहली तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को एक-दूसरे को डेट करते हुए 2 साल हो गए हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ पहली डेट की यादें ताजा की हैं।

priyanka chopra and nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दो साल पहले एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों एक-दूसरे के कई फोटो शेयर करते रहते हैं। इस बार प्रियंका ने निक के साथ क्लिक कराई हुई पहली फोटो शेयर की है। दोनों ने अपनी पहली डेट पर कैप लगाकर फोटो क्लिक कराई थी। प्रियंका रेड कलर की ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं।

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 2 साल पहले हमने साथ में पहली तस्वीर ली थी। तब से हर दिन आप मेरी जिंदगी में खुशी लेकर आए हो। आई लव यू निक जोनस। हमारी जिंदगी को साथ में शानदार बनाने के लिए शुक्रिया। अभी और डेट नाइट्स आना बाकी हैं।

निक जोनस ने भी उन दिनों को याद किया है जब दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। निक ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह खूबसूरत महिला और मैं 2 साल पहले हमारी पहली डेट पर गए थे। यह मेरी जिंदगी के 2 बेस्ट साल हैं और मैं खुशकिस्मत हूं की पूरी जिंदगी उनके साथ गुजारने वाला हूं। आई लव यू। हैप्पी 2 साल।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस समय लॉस एंजेलिस में होम क्वारेंटाइन कर रहे हैं। दोनों इस दौरान एक-दूसरे से कई नई चीजें सीख रहे हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। प्रियंका इन दिनों निक ने पियानो बजाना सीख रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार शोनाली बोस की द स्काइ इज पिंक में नजर आईं थी। जल्द ही वह राजकुमार राव के साथ द व्हाइट टाइगर में नडर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News