A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा अपने हिंदू वेडिंग में नजर आईं इतनी खूबसूरत, सब्यसाची मुखर्जी ने शेयर की Unseen Photos

प्रियंका चोपड़ा अपने हिंदू वेडिंग में नजर आईं इतनी खूबसूरत, सब्यसाची मुखर्जी ने शेयर की Unseen Photos

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की हिंदू वेडिंग की अनदेखी तस्वीरें सब्यसाची मुखर्जी ने शेयर की है।

<p><br />Priyanka Chopra</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ SABYASACHIOFF Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी में प्रियंका डिजाइनर सब्साची मुखर्जी के लाल लहंगे में नजर आई थीं और निक ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। शादी की कुछ तस्वीरें पहले से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और अब सब्यसाची ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

प्रियंका और निक ने 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होस्ट किया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शरीक हुए थे। उनके रिसेप्शन की भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। प्रियंका और निक ने रिसेप्शन में आने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों दो और रिसेप्शन होस्ट करेंगे। दिल्ली रिसेप्शन के बाद निक और प्रियंका मुंबई लौट चुके हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया।

Nick Jonas, Priyanka Chopra

निक और प्रियंका ने जोधपुर के उम्मेद भवन में 1 दिसंबर को क्रिश्चियन और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। उनकी शादी में दोनों परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए थे। शादी से पहले हुई संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी, श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट भी आए थे।

शादी से पहले प्रियंका और सोफी टर्नर की डांस करते हुए तस्वीर भी सामने आई है।

प्रियंका के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनके पास सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' है, जिसमें उनके साथ फरहान अख़्तर और ज़ायरा वसीम हैं।

Also Read:

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

सुर्खियां बटोरने में तैमूर अली खान से छोड़ा सैफ और करीना को पीछे

 

 

 

 

Latest Bollywood News