A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निक जोनस ने गिरा दिया बर्तन तो इंस्टा लाइव कर रहीं प्रियंका चोपड़ा का ऐसा था रिएक्शन

निक जोनस ने गिरा दिया बर्तन तो इंस्टा लाइव कर रहीं प्रियंका चोपड़ा का ऐसा था रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कोरोना वायरस जैसे गंभीर विषय पर फैंस से बातचीत कर रही थीं।

priyanka chopra nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अन्य हस्तियों की तरह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। हाल ही में वो इंस्टाग्राम लाइव पर आईं। वो लोगों को कोरोना वायरस को लेकर संदेश दे रही थीं और इस गंभीर विषय पर बातचीत कर रही थीं, लेकिन इसी दौरान उनके पति निक जोनस ने कुछ ऐसा कर दिया कि वो चौंक गई। इंटरनेट पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, प्रियंका जब लाइव कर रही थीं, उसी दौरान निक के हाथों से बर्तन गिर जाता है। अचानक इतनी तेज आवाज आती है कि एक्ट्रेस बुरी तरह डर जाती हैं। उनके चेहरे पर गुस्से और डर का भाव देखा जा सकता है।

बता दें कि प्रियंका और उनके पति व पॉप स्टार निक जोनस ने इससे पहले पीएम-केयर्स फंड, यूनीसेफ, फिडिंग अमेरिका और गूंज जैसे संगठनों में भी पैसे जमा कराए हैं। इसके बाद बॉन विव नामक संस्था के साथ उन महिलाओं के समर्थन के लिए एक लाख डॉलर का आर्थिक अनुदान देने का फैसला लिया, जो इस महामारी में समाज की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं। 

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस महामारी से अबतक 14 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 450 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

Latest Bollywood News