A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को ड्रेस को बना डाला 'तौलिया', खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

Watch: निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को ड्रेस को बना डाला 'तौलिया', खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

होली के त्यौहार के मौके पर रखी इस पार्टी में जैकलीन फर्नांडीस, राजकुमार राव, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल सहित और भी कई सितारे शामिल हुए।

priyanka chopra nick jonas- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

अमेरिकी गायक निक जोनस ने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा और उनके लोकप्रिय दोस्तों के साथ भारत में पहली बार होली खेली। निक ने इंस्टाग्राम पर होली समारोह के जश्न की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं, जिससे साफ पता चल रहा है कि उन्होंने जम कर होली खेली। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्रियंका के कपड़ों से अपने हाथ साफ करते दिखाई दे रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'किसको तौलिए की जरूरत है..'। इसमें निक अपने रंगों से भरे हुए हाथ को निक के सूट में पोंछते नज़र आ रहे हैं। 

होली के मौके पर विक्की कौशल ने लगाया कैटरीना कैफ को रंग, देखिए वीडियो

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और उनके बिजनेसमैन पति आनंद पीरामल ने बीते शुक्रवार को मुंबई स्थित अपने घर में होली की एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के तमात बड़े सितारों ने शिरकत कीं। 

पार्टी में पहले शामिल होने वाले सितारों में से एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस थे। ये दोनों ही सफेद रंग के पारंपरिक परिधान में नजर आए, जिसमें रंग-बिरंगे धागों से डिजाइन बने हुए थे। प्रियंका और निक इसी हफ्ते अमेरिका से भारत आए हैं।

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ खेली होली, फोटो की शेयर

निक ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी पहली होली! (पांच दिन पहले ही) मेरे दूसरे घर भारत में यहां प्यारे लोगों के साथ समारोह का जश्न मनाना काफी शानदार रहा।"

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी प्रियंका और निक के साथ की तस्वीर वाली इस पोस्ट को रीपोस्ट किया है।

निक ने अपनी पत्नी के साथ पारंपरिक परिधान वाली एक अलग तस्वीर भी साझा की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह मुझे बहुत हंसाती है।"

होली के त्यौहार के मौके पर रखी इस पार्टी में जैकलीन फर्नांडीस, राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, हुमा कुरैशी, सोनाली बेंद्रे, डायना पेंटी, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल सहित और भी कई सितारे शामिल हुए।

Latest Bollywood News