A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका और सलमान की जोड़ी 10 साल बाद फिर पर्दे पर लौटी, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

प्रियंका और सलमान की जोड़ी 10 साल बाद फिर पर्दे पर लौटी, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

प्रियंका चोपड़ा पिछले लंबे वक्त से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। उनके फैंस काफी समय से उन्हें भारतीय फिल्मों में देखने को बेताब हैं। लेकिन अब लगता है कि प्रियंका जल्द ही अपने चाहनेवालों की ये इच्छा भी पूरी करने वाली हैं। दरअसल उन्हें सलमान खान के साथ 10 साल बाद एक बार फिर से पर्दे पर देखा जाने वाला है।  

Priyanka Salman- India TV Hindi Priyanka Salman

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले लंबे वक्त से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। उनके फैंस काफी समय से उन्हें भारतीय फिल्मों में देखने को बेताब हैं। लेकिन अब लगता है कि प्रियंका जल्द ही अपने चाहनेवालों की ये इच्छा भी पूरी करने वाली हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि प्रियंका एक बार फिर से बॉलीवुड पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उन्हें सलमान खान के साथ उनकी आगामी फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी 10 साल के बाद नजर आने वाली है।

प्रियंका बेसब्री से सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ काम करने का इंतजार कर रही हैं। अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' की अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "यह है 'भारत'। मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने और सलमान व अली के साथ एक अंतराल के बाद फिर काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

उन्होंने कहा, "इससे पहले इन लोगों के साथ काम करने के दौरान मैंने इनसे बहुत कुछ सीखा है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं इस फिल्म के पास मुझे देने के लिए क्या है।" फिल्म को लेकर तैयारी में जुटे जफर इस बात से खुश है कि 'भारत' से प्रियंका की घरेलू फिल्म उद्योग बॉलीवुड में वापसी हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रियंका एक बड़ी अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री हैं और फिल्म के लिए वह बिल्कुल उपयुक्त हैं। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News