A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PM मोदी के साथ शॉर्ट ड्रेस वाली तस्वीर पर आलोचना करने वालों को प्रियंका चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

PM मोदी के साथ शॉर्ट ड्रेस वाली तस्वीर पर आलोचना करने वालों को प्रियंका चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

नरेंद्र मोदी इन दिनों अपनी विदेश यात्रा में काफी व्यस्त हैं। इसी दौरान हाल ही में वह बर्लिन जहां पहुंचे। यहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा से हुई। दरअसल प्रियंका अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

modi- India TV Hindi modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अपनी विदेश यात्रा में काफी व्यस्त हैं। इसी दौरान हाल ही में वह बर्लिन जहां पहुंचे। यहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा से हुई। दरअसल प्रियंका अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी के चलते हुए पीएम मोदी से मिलने का मौका। प्रियंका इस मुलाकात और दोनों की बातचीत की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन जहां एक तरफ प्रियंका को उनकी इस तस्वीर के लिए खूब सराहा जा रहा है वहीं उन्हें इसके लिए आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा। दरअसल वह इस मौके पर पहनी गई अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल की जा रही हैं।

इस तस्वीर में प्रियंका शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है। लोगों का मानना है कि इस दौरान प्रियंका को ऐसे कपड़े नहीं पहने चाहिए थे। लेकिन प्रियंका ने इन लोगों को करारा जवाब दिया है। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में भी प्रियंका ने ऐसी ड्रेस हुई है जिसमें उनकी टांगे दिखाई दे रही हैं। सिर्फ प्रियंका ही इसमें उनकी मां मधु चोपड़ा भी शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, यह उनके जीन्स में है।

वैसे मां-बेटी की जोड़ी ने अपनी इस तस्वीर से उन लोगों की बोलती तो बंद ही कर दी है, जो प्रियंका को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। प्रियंका ने ट्वीटर पर पीएम मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा था, “आज सुबह में मुझे मिलने का समय देने के लिए नरेन्द्र मोदी सर को धन्यवाद। बर्लिन में इस तरह का एक शानदार संयोग बनना था।“ प्रियंका ने अपनी एक दूसरी तस्वीर में लिखा था, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्विपक्षीय आर्थिक मामलों को मजबूत करने के लिए जर्मनी, स्पेन, रूस और फ्रांस के चार देशों की छह दिवसीय यात्रा के पहले चरण में यहां पहुंचे हैं।“

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News