A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने की माधुरी दीक्षित की तारीफ, लॉकडाउन में फ्री डांस क्लास के जरिए फैला रही हैं पॉजिटिविटी

प्रियंका चोपड़ा ने की माधुरी दीक्षित की तारीफ, लॉकडाउन में फ्री डांस क्लास के जरिए फैला रही हैं पॉजिटिविटी

प्रियंका चोपड़ा ने माधुरी दीक्षित की तारीफ की है। माधुरी ने इस मुश्किल घड़ी में डांस क्लासेस फ्री कर दी हैं।

madhuri dixit and priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा

देशभर में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लोग घर में रहने के साथ खुद को बिजी रखने के लिए कुछ ना कुछ कर रहे हैं। घर पर रहना काफी बोरिंग हो जाता है। मगर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने आपकी बोरियत दूर करने का तरीका निकाल लिया है। बोरियत को दूर करने के लिए आप डांस कर सकते हैं। माधुरी दीक्षित ने एक पहल की है जिसमें वह 1 अप्रैल से 30 अप्रैल तक हफ्ते में दो बार फ्री डांस क्लासेस देंगी। माधुरी दीक्षित के इस फैसले की प्रियंका चोपड़ा ने तारीफ की है।

माधुकी दीक्षित ने इस महीने के शुरूआत में ट्वीट किया था- हम डांस विद माधुरी इस मुश्किल समय में आपको घर पर पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रहे हैं। तो कुछ गानों पर डांस के लिए तैयार हो जाएं। 1-30 अप्रैल तक हफ्ते में  2 क्लासेस फ्री होंगी।

माधुरी दीक्षित के इस शुरूआत की प्रियंका चोपड़ा ने तारीफ की है। प्रियंका ने ट्वीट किया- बहुत सारा प्यार माधुरी दीक्षित। #ShareAMove एक शानदार शुरूआत है माधुरी की टीम के जरिए जो लोगों को इस मुश्किल समय में डांस के जरिए पॉजिटिव रखने के लिए। जहां हम सब घर में सुरक्षित  रहें और डांस करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में नजर आई थीं। वहीं प्रियंका आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म द स्काइ इज पिंक में फरहान अख्तर के साथ नजर आई थीं।

Latest Bollywood News