A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने ड्रेस के लिए ट्रोल करने वालों से की भावुक कर देने वाली अपील

प्रियंका चोपड़ा ने ड्रेस के लिए ट्रोल करने वालों से की भावुक कर देने वाली अपील

प्रियंका चोपड़ा जब अपने पति निक जोनस के साथ ग्रैमी में पहुंची तो उन्हें उनके ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया में ट्रोल का सामना करना पड़ा।

<p>प्रियंका चोपड़ा</p>- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा को उनके लुक और उनके अभिनय की वजह से खूब पसंद किया जाता है। सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया। लेकिन प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वाले भी कम नहीं हैं। कई मौकों पर प्रियंका को उनके ड्रेस की वजह से ट्रोल किया जाता रहा है। हाल ही में ग्रैमी अवॉर्ड में भी प्रियंका को उनके लुक और ड्रेस की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। प्रियंका ने अब एक पोस्ट डालकर ट्रोलर्स को समझाने की कोशिश की है। प्रियंका ने सीधे-सीधे तो कुछ नहीं लिखा है लेकिन उनके पोस्ट में वो लोगों को दूसरों के प्रति दयालु बनने की बात कह रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- मुझे लगता है कि इस साल की शुरुआत क्रेजी रही, और अभी तो हम जनवरी में हैं। आप जिससे प्यार करते हैं उसे प्यार करें। उस जीवन को जीएं जिसे आप जीना चाहते हैं ... इस समय इस दुनिया में सभी परेशानियों के साथ, अपने और अपने आस-पास सभी के लिए दयालु रहें। मुझे जो दया मिली है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं, और तब भी जब मैं नहीं हूं ... मेरे पास कुछ है। अपने आसपास के लोगों के प्रति दयालु रहें। यह मायने रखता है। जीवन एक उपहार है।

बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा ग्लैमरस हैं माहिरा शर्मा, इनके हिट गाने सुनेंगे तो नाच उठेंगे

बता दें, पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवॉर्ड में पहनी अपनी इस ड्रेस की वजह से खूब ट्रोल हुई थीं। लोग उनके फैशन को लेकर उंगली उठा रहे थे। लोगों का कहना था कि बिना अंग प्रदर्शन किये भी सेक्सी और सुंदर लगा जा सकता है। 

प्रियंका ने वाइट कलर का गाउन पहना था, जिसके गले की डिजाइन की वजह से वो ट्रोल हुईं। ग्रैमी अवॉर्ड में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस संग पहुंची थीं। 

क्या पहले से शादीशुदा हैं आसिम और हिमांशी?

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News