A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भारत' के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी भंसाली की फिल्म!

'भारत' के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी भंसाली की फिल्म!

पिछले कुछ समय से प्रियंका चोपड़ा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ने के बाद खबरों की माने तो उन्होंने संजय लीला भंसाली की एक फिल्म को भी करने से मना कर दिया है।

Priyanka Chopra, Sanjay Leela Bhansali- India TV Hindi Priyanka Chopra, Sanjay Leela Bhansali

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से प्रियंका चोपड़ा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। निक जोनस के साथ अफेयर की चर्चा के बाद प्रियंका हेडलाइन में तब आ गईं, जब उन्होंने अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' छोड़ दी। 'भारत' से प्रियंका और सलमान खान कई सालों बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले थे। अब खबरों की माने तो प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की भी एक फिल्म को करने से मना कर दिया है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, '1 साल पहले ऐसी खबरें आई थीं कि प्रियंका अपनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के डायरेक्टर संजय लीला भसाली के साथ महिला गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली पर आधारित फिल्म करेंगी। हालांकि प्रियंका ने भारत की तरह इस फिल्म को भी करने से मना कर दिया है।' एक सूत्र ने डीएनए को बताया- 'भंसाली, प्रियंका चोपड़ा के साथ यह फिल्म बनाना चाहते थे।'

ये भी पढ़ें-

भाई के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा को आई पिता की याद

निक जोनस संग शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की 'भारत'

सूत्र ने आगे बताया- 'प्रियंका का भंसाली की फिल्म छोड़ने का कारण उनका हॉलीवुड प्रोजेक्ट Cowboy Ninja Viking है। प्रियंका के प्रोजेक्ट छोड़ने के बाद भंसाली ने इस फिल्म को अभी रोक दिया है।

प्रियंका और निक के अफेयर की बात करें तो उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका, निक के परफॉर्मेंस पर थिरकती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सिंगापुर का है, जहां निक कॉन्सर्ट करने गए थे।

खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक ने सगाई कर ली है, और सितंबर में निक के बर्थडे पर दोनों शादी कर सकते हैं। दोनों पहली बार साथ में 2017 में मेट गाला इवेंट में स्पॉट किए गए थे। तब से दोनों लगातार हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। निक, प्रियंका के साथ भारत भी आए थे और दोनों साथ में गोवा गए थे। प्रियंका और निक ने एक दूसरे के परिवार के साथ भी मुलाकात भी कर ली है।

Latest Bollywood News