A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिता के निधन ने टूट गईं थी प्रियंका चोपड़ा, शादी के समय आई थी उनकी बहुत याद

पिता के निधन ने टूट गईं थी प्रियंका चोपड़ा, शादी के समय आई थी उनकी बहुत याद

प्रियंका चोपड़ा पिता अशोक चोपड़ा के निधन के बाद टूट सी गई थी। पिता के निधन के बारे में उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया।

Priyanka chopra and father ashok chopra- India TV Hindi Priyanka chopra and father ashok chopra

लंबे समय के बाद प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काइ इज पिंक से वापसी कर रही हैं। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने पिता अशोक चोपड़ा के निधन के बारे में बात की। अशोक चोपड़ा का निधन 2013 में हुआ था जिसके बाद प्रियंका के अंदर नेगेटिविटी भर गई थी।

जूम को दिए एक इंटरव्यू मे प्रियंका चोपड़ा ने बताया पिता के निधन के बाद उन्हें अकेला, दुखी और बुरा महसूस हो रहा था। प्रियंका ने बताया अपनी शादी के दौरान उन्होंने पिता को बहुत मिस किया। क्योंकि वह हमेशा से अपनी बेटी की शादी के लिए बहुत एक्साइटिड थे।

प्रियंका ने कहा- द स्काइ इज पिंक में उन्होंने एक मां का किरदार निभाया है। जिसने उन्हें नेगेटिविटी से बाहर आने में मदद की। प्रियंका ने बताया- मेरी शादी इस फिल्म के दौरना हुई है और इस समय मैंने अपने पिता को सबसे ज्यादा मिस किया। मुझे उनकी कमी इतनी महसूस हो रही थी यह जानते हुए कि मेरी मां सब चीजें अकेले कर रही हैं। मेरे पिता यह सब खुद करना चाहते थे और कहते थे मैं सूट कब सिलवाऊं, मैं सूट कब सिलवाऊं। यह सब मेरे दिमाग में घूमता रहता था और इसी ने मुझे ठीक होने में मदद की।

प्रियंका ने कहा- डैड के निधन के बाद, मेरी मां और मेरे भाई ने सही फैसले लेने की कोशिश की मगर मेरे अंदर फिर भी नेगेटिव भावनाएं थीं। मैं अकेल महसूस करती थी, मुझे गुस्सा था और बहुत सी भावनाएं थीं जिनके बारे में पता नहीं था क्या करुं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा- मुझे नहीं लगता मुझे पता था कि उन इमोशन्स के साथ कैसे डील करूं जिन्हें मैं महसूस कर रही हैं। शोनाली बोस के साथ अदिति का किरदार निभाते हुए मैंने यह समझा मौत नेचुरल गै और हम सब जानते हैं यह एक ना एक दिन आनी है। उस इंसान के जाने का शोक मनाने से उसके जिंदगी जीने को सेलिब्रेट करना चाहिए।

द स्काइ इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

Also Read:

आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

Birth Anniversary: रोमांटिक फिल्मों के जादूगर चोपड़ा नहीं दे पाएं अपनी आखिरी फिल्म, ऐसे हुआ था 'यशराज फिल्मस' का नामकरण

Latest Bollywood News