A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी को लेकर कह डाली ऐसी बात, नर्वस हो गए निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी को लेकर कह डाली ऐसी बात, नर्वस हो गए निक जोनस

 प्रियंका ने अपने और निक के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया और 2018 में उनकी शादी के दौरान उनका मजाक उड़ाया गया था।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस- India TV Hindi Image Source : INSTA- PRIYANKA प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

Highlights

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी की थी।
  • प्रियंका और निक की शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से हुई है।

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में में हिस्सा लिया और अपने परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया। यह शो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर चल रहा है और इसमें जॉन लीजेंड और लिली सिंह सहित कई बड़े नाम शामिल हैं। एक सेशन के दौरान जब प्रियंका ने माइक पकड़ा तो उन्होंने ऐसा मजाक कर दिया जिससे उनके पति निक जोनस को कुछ सेकेंड के लिए काफी तनावग्रस्त हो गए।

प्रियंका ने निक से कहा, 'हम प्रेग्नेंट हैं' इतना सुनते ही निक का चेहरा लाल हो गया। एक्टर ने बड़ा अनाउंसमेंट कर निक को ट्रोल करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह और निक परिवार में बच्चों के बिना एकमात्र जोड़े हैं लेकिन वे जल्द ही एक बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं और वह प्रेग्नेंट हैं। निक को हैरान देख प्रियंका ने तुरंत यह कहते हुए हँसी उड़ा दी कि यह एक मजाक था और किसी को यह देखना चाहिए कि निक की प्रतिक्रिया कैसी है। 

अपने एक्ट के दौरान, प्रियंका ने अपने और निक के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया और 2018 में उनकी शादी के दौरान उनका मजाक उड़ाया गया था। उन्होंने कहा, "निक और मेरे बीच 10 साल की उम्र का अंतर है, हां, ये है। और 90 के दशक के कई पॉप कल्चर हैं जो उन्हें समझ में नहीं आते हैं और मुझे उन्हें उन्हें समझाना होता। ” पूर्व मिस वर्ल्ड ने बताया कि निक ने उन्हें टिकटॉक का उपयोग करना सिखाया और मैंने उन्हें सिखाया 'सफल अभिनय करियर कैसा दिखता है'।

इस बीच, प्रियंका ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम बायो से अपना सरनेम चोपड़ा और जोनस हटा दिया, जिससे उनके और निक के बीच तलाक की अफवाहें शुरू हो गईं। अब यह माना जा रहा है कि यह नए नेटफ्लिक्स शो को प्रमोट करने के लिए था जहां जोनस ब्रदर्स को रोस्ट किया जा रहा है।

Latest Bollywood News

Related Video