A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटी? मंगेतर इशिता कुमार ने डिलीट की रोका की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटी? मंगेतर इशिता कुमार ने डिलीट की रोका की तस्वीरें

हाल ही में इशिता कुमार की कुछ तस्वीरें अस्पताल से वायरल हुई थीं।

<p>सिद्धार्थ...- India TV Hindi सिद्धार्थ चोपड़ा-इशिता कुमार

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी अप्रैल के अंत में होनी थी लेकिन फिर खबर आई की शादी पोस्टपोन हो गई है। लेकिन अब जो खबरें फैल रही हैं उसके मुताबिक सिद्धार्थ और इशिता की शादी टूट गई है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पहले तो सिद्धार्थ की मंगेतर इशिता ने रोका की तस्वीरें डिलीट की और अब उन्होंने अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया है। इससे पहले इशिता की अस्पताल से तस्वीरें सामने आई थीं, शादी से एक हफ्ते पहले उनकी इमरजेंसी में सर्जरी करानी पड़ी। लगा कि शायद इसलिए उनकी शादी कैंसिल हो गई। लेकिन आश्चर्य करने वाली बात तब हुई जब इशिता ने अपने इंस्टा से रोका की तस्वीरें डिलीट कर दी। बाद में इशिता ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा के अकाउंट पर अभी भी इशिता और सिद्धार्थ के रोके की तस्वीर है।

 


पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक जो भी रोका सेरेमनी में शामिल हुए थे उन सभी ने रोका की तस्वीरें अपने अकाउंट से डिलीट कर दी हैं। यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा ने इशिता कुमार को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया था। यह सब तब हुआ जब इशिता कुमार ने अपने अकाउंट से रोके की तस्वीरें डिलीट की। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर इशिता की तस्वीर अस्पताल से वायरल हुई थी, जहां उनकी सर्जरी हुई थी। वो दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं। 

प्रियंका चोपड़ा के परिवार की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। लेकिन इशिता कुमार ने अपना अकाउंट डिलीट करने से पहले कुछ तस्वीरें शेयर करके नई शुरुआत लिखकर पोस्ट जरूर की थीं। जिससे काफी सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 

शाहरुख खान ने शेयर की अपने हनीमून की कहानी, गौरी को पेरिस बोलकर ले गया था दार्जिलिंग

 सलमान खान के नाम का हो रहा है फर्जीवाडा, दबंग खान ने फैंस को किया सतर्क

Latest Bollywood News