A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, इस शहर में खोज रही हैं निक के लिए घर

अब मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, इस शहर में खोज रही हैं निक के लिए घर

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि अब उनकी प्रियारिटी लिस्ट में अपना घर और अपना बेबी शामिल हो गया है।

prayanka chopra and nick jones- India TV Hindi Image Source : GOOGLE prayanka chopra and nick jones

प्रियंका चोपड़ा Priyanka chopra और उनके पति निक जोनस Nick Jones  शादी के बाद अपनी लग्जरी और कोजी लाइफस्टाइल के जरिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। हॉलीवुड हो या मुंबई की फिल्म इडंस्ट्री, प्रियंका के चर्चे हमेशा बने रहते हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने अब सैटल होने और बच्चों की ख्वाहिश जताई है।

वोग के सितंबर 2019 के लिए दिए एक खास इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने फ्यूचर प्लान पर बात करते हुए कहा कि वो अब मां बनना चाहती हैं। उनकी ख्वाहिश है कि उनके बच्चे हों, वो निक के लिए लॉस एंजलिस में एक बंगला भी खरीदना चाहती हैं जहां वो पति के साथ रह सकें।

प्रियंका ने कहा कि मैं वहीं खुश रहती हूं जहां मेरे आस पास अपने लोग रहते हैं। वही मेरा घर बन जाता है। फिलहाल अपने औऱ निक के लिए शानदार घर खरीदना औऱ अपना बेबी मेरी प्रियॉरिटी लिस्ट में शामिल है। प्रियंका ने कहा कि मुंबई और न्यूयॉर्क में तो मेरा घर है ही लेकिन मैं निक के लिए लॉस एंजलिस में एक बढ़िया घर तलाश कर रही हूं जहां मैं उसके साथ क्वालिटी टाइम बिता सकूं। 

हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स के अलावा बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक भी आने वाली है। प्रियंका के साथ इस फिल्म में जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी हैं। प्रियंका इस फिल्म में जायरा वसीम की मां बनी है।

अभी प्रियंका ने इस फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि वो जल्द ही इस फिल्म के प्रीमियर के लिए निकल रही है और टीम मेंबर के साथ मिलने के लिए बेताब है। बता दें कि फिल्म इसी महीने रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News