A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब इस फिल्म को न करने के लिए प्रियंका चोपडा को दी गई थी चेतावनी, इस तरह तय किया रिस्की फिल्मी सफर

जब इस फिल्म को न करने के लिए प्रियंका चोपडा को दी गई थी चेतावनी, इस तरह तय किया रिस्की फिल्मी सफर

प्रियंका चोपड़ा अब हिन्दी इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं। लेकिन उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है, इस सफर में उन्होंने हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। प्रियंका का कहना है कि...

Priyanka chopra- India TV Hindi Priyanka chopra

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब हिन्दी इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं। लेकिन उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है, इस सफर में उन्होंने हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। प्रियंका का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्में 'ऐतराज' और 'फैशन' का हिस्सा बनने का परामर्श नहीं मिला, बल्कि उन्होंने चुनौती लेने का निर्णय लिया, इसलिए उनका मानना है कि मनोरंजन-जगत में उनका करियर चुनौतियों से भरा रहा।

प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, "पहले मैं कोई लंबी योजना नहीं बनाती थी। मैं फिल्म समुदाय से नहीं हूं। मेरे करियर में हमेशा खतरनाक विकल्प से रहे हैं और मैंने पक्का निर्णय लिया। मेरी सबसे बड़ी चुनौती यह जानना रहा है कि मैं खतरा मोल ले रही हूं।" वर्ष 2004 में फिल्म 'ऐतराज' में नकारात्मक भूमिका निभा चुकीं प्रियंका ने कहा कि जब लोगों ने उनसे इस फिल्म में काम ना करने के लिए कहा तो वह डर गईं।

उन्होंने कहा, "फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों ने मुझे चेतावनी दी कि यह मेरे करियर के लिए गलत है और मैं नकारात्मक भूमिका में फंस जाऊंगी। इससे मैं बहुत डर गई।" ऐसा ही 2008 की फिल्म 'फैशन' के दौरान भी हुआ। हालांकि, प्रियंका को फिल्म 'फैशन' में मेघना माथुर की भूमिका के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

Latest Bollywood News