A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Unfinished' में प्रियंका चोपड़ा उठाएंगी अपनी जिंदगी के हर राज से पर्दा

'Unfinished' में प्रियंका चोपड़ा उठाएंगी अपनी जिंदगी के हर राज से पर्दा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। प्रियंका ने अपने अभिनय और खूबसूरती का जादू करोड़ों फैंस पर चलाया है। आज उनके चाहने वालें उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन अब प्रियंका के फैंस अब उन्हें और करीब से जान पाएंगे।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। प्रियंका ने अपने अभिनय और खूबसूरती का जादू करोड़ों फैंस पर चलाया है। आज उनके चाहने वालें उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन अब प्रियंका के फैंस अब उन्हें और करीब से जान पाएंगे। दरअसल प्रियंका चोपड़ा 'अनफिनिश्ड' नाम से अपना संस्मरण लेकर आ रही हैं। उनका कहना है कि वह हमेशा से ही अपने जीवन पर किताब लिखना चाहती थी लेकिन जिंदगी में और उपलब्धियां हासिल करने का इंतजार कर रही थीं।

प्रियंका ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर कहा, "जीवन के अंत से पहले कुछ अनुभवों और उपलब्धियों को हासिल करना अकथनीय अहसास है और आज मैं उसी पल को जी रही हूं।" प्रियंका ने यह पोस्ट अपने संस्मरण के आधिकारिक ऐलान के एक दिन बाद की है। उनका यह संस्मरण अगले साल भारत, अमेरिका और ब्रिटेन में रिलीज होगा।

प्रियंका ने कहा, "मैं हमेशा से किताब लिखना चाहती थी, लेकिन कभी सही समय नहीं लगा। हर अवसर के साथ मुझे लगा कि मुझे सही समय का इंतजार करना चाहिए क्योंकि अभी मुझे काफी कुछ हासिल करना है।" प्रियंका का कहना है कि, "मैं किताब लिखने से पहले और जीना चाहती हूं, और हासिल करना चाहती हूं और अपनी उन चीजों को जगजाहिर करना चाहती हूं, जो अभी तक दुनिया से छिपी हैं।" प्रियंका के जीवन पर आधारित यह किताब पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी।

Latest Bollywood News