A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ex Boyfriend की जैकेट अभी भी पहनती हैं प्रियंका चोपड़ा

Ex Boyfriend की जैकेट अभी भी पहनती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अक्सर मीडिया में बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में अपनी फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन के लिए लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी शो 'डर्टी लॉन्‍ड्री' में नजर आईं।

ेि्- India TV Hindi ेि्

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर मीडिया में बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में अपनी फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन के लिए लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी शो 'डर्टी लॉन्‍ड्री' में नजर आईं। इस शो के दौरान प्रियंका ने शो की होस्ट लॉरा से काफी खुलकर बात की।

शो के दौरान प्रियंका ने कहा, कि वो ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड की है। एक बार उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने ये जैकेट प्रियंका के घर पर छोड़ दी थी। प्रियंका को ये जैकेट इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस जैकेट को रख ली। प्रियंका ने आगे बताया कि बाद में हमारा ब्रेकअप हो गया लेकिन ये जैकेट अभी भी मेरे पास है।

लॉरा ने उनसे पूछा क्या उन्हें इसमें अभी भी अपने एक्स की खुश्बू आती है? इस पर प्रियंका ने कहा नहीं इसमें अब सिर्फ मेरी खुश्बू आती है। ये एयरपोर्ट लुक के लिए परफेक्ट जैकेट है। शो की एंकर ने प्रिंयका से यह भी पूछा कि क्या उनके एक्स ने कभी उनसे ये जैकेट मांगी नहीं? प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा, मांगी थी लेकिन मैंने दी नहीं, क्योंकि ये मुझे बहुत पसंद है।

यहां देखिए वीडियो

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News