A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा अपने बच्चों को सुनाएंगी अपनी ये यादगार कहानी

प्रियंका चोपड़ा अपने बच्चों को सुनाएंगी अपनी ये यादगार कहानी

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के पास अपने पति और होने वाले बच्चों के लिए पहले से ही एक खूबसूरत प्रेम कहानी है। एनुअल मेट गाला में 36 वर्षीय प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम से साल 2017 की अपनी और 26 वर्षीय निक की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए पुराने दिनों की यादों को ताजा किया।

Priyanka chopra- India TV Hindi Priyanka chopra

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के पास अपने पति और होने वाले बच्चों के लिए पहले से ही एक खूबसूरत प्रेम कहानी है। एनुअल मेट गाला में 36 वर्षीय प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम से साल 2017 की अपनी और 26 वर्षीय निक की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए पुराने दिनों की यादों को ताजा किया।

प्रियंका ने कहा कि उनकी मेट गाला लव स्टोरी के बारे में अपने और निक के फ्यूचर बच्चों को जरूर बताएंगी।

साल 2017 में मेट गाला में प्रियंका और निक दोनों ने एक साथ पहली बार रेड काप्रेट पर चले थे।

प्रियंका ने रेड हार्ट के कुछ इमोजी के साथ लिखा, "हमारे फ्यूचर बच्चों को मैं यह जरूर बताऊंगी कि मैं किस तरह से तुम्हारे पापा से मिली थी।"

उस साल यानि कि साल 2017 में रेड कार्पेट में एक साथ पोज देने के दौरान दोनों ने अपने बीच के संबंध के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया था, लेकिन तस्वीरों को देखकर अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों के बीच रोमांस चल रहा है।

साल 2017 के लगभग एक साल बाद जुलाई 2018 में दो महीने की डेटिंग के बाद दोनों ने सगाई और पिछले साल दिसम्बर के महीने में दोनों ने शादी कर ली। भारत में तीन दिन का यह विवाह समारोह काफी भव्य था।

ये भी पढ़ें- अब नीना गुप्ता अक्षय की मां का रोल निभाती हुई आएगीं नज़र, कभी आयुष्मान खुराना ने कर दिया था बधाई हो के लिए रिजेक्ट

एक्टर करण ओबेरॉय पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Latest Bollywood News