A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मास्क पहने हुए तस्वीर, लिखा- दो महीनों में पहली बार घर से बाहर निकली हूं

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मास्क पहने हुए तस्वीर, लिखा- दो महीनों में पहली बार घर से बाहर निकली हूं

प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन के चलते पति निक जोनस के साथ लॉस एंजलिस में हैं।लॉकडाउन में पहली बार प्रियंका 2 महीनों में घर से बाहर निकली हैं।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA प्रियंका चोपड़ा

कोरोना वायरस ने दुनियाभर को अपनी चपेट में ले लिया है। इससे बचने के लिए लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है। कई देशों में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ताकि लोगों को इस वायरस से बचाया जा सके। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस समय पति निक जोनस के साथ लॉस एंजलिस में हैं। वह होम क्वारेंटाइन कर रही हैं। प्रिंयका सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों एक्टिव रह रही हैं। वह अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजें शेयर करती रहती हैं। प्रियंका ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है।

प्रियंका ने मास्क पहने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आंखें कभी शांत नहीं होती हैं। दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली। आपको बता दें लोगों से अपील की जा रही है जब तक जरुरी ना हो घर से बाहर ना निकलें। प्रियंका भी यही नियम फॉलो कर रही हैं। 

प्रियंका ने अपने पालतू डॉग्स गिनो और डायना के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो में वह दोनों को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'कडल्स के साथ धूप अच्छी लगती है।' इसके साथ दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं। 

प्रियंका कोरोना वायरस से जंग में जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। हाल ही में वह ऑनलाइन आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट के लिए कई बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के साथ शामिल हुई थीं। इससे मिलने वाले फंड को महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। 

प्रियंका और निक प्रधानमंत्री राहत केंद्र के साथ कई जगह दान दे चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार 'द स्काइ इज पिंक' में फरहान अख्तर के साथ नजर आईं थी। वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News