A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने शूट के दौरान डांस करते हुए शेयर किया पुराना वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने शूट के दौरान डांस करते हुए शेयर किया पुराना वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर डांस करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया है। यह उनके फोटोशूट का बीटीसी वीडियो है।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन के चलते पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करती रहती हैं। साथ ही फैन्स के लिए अपनी मस्ती करते हुए पुरानी वीडियो, फोटोज शेयर करती रहती हैं। प्रियंका ने अपने फोटोशूट की बीटीसी वीडियो शेयर की है जिसमें वह मस्तीभरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

प्रियंका वीडियो में अपने शूट के लिए तैयार होने के साथ मजेदार तरीके से डांस कर रही हैं। उन्होंनें वीडियो शेयर करते हुए लिखा-वीकेंड में डांस करते हुए। इसके लिए हमेशा आभारी होना चाहिए।

प्रियंका हाल ही में 2 महीनों में पहली बार घर से बाहर निकली थीं। उन्होंने मास्क पहने हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आंखें कभी शांत नहीं होती हैं। दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली। 

इससे पहले प्रियंका ने अपने पालतू डॉग्स गिनो और डायना के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो में वह दोनों को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'कडल्स के साथ धूप अच्छी लगती है।' इसके साथ दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं। 

 

प्रियंका कोरोना वायरस से जंग में जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। हाल ही में वह ऑनलाइन आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट के लिए कई बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के साथ शामिल हुई थीं। इससे मिलने वाले फंड को महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। प्रियंका और निक प्रधानमंत्री राहत केंद्र के साथ कई जगह दान दे चुके हैं।

Latest Bollywood News