A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने मिस इंडिया के दिनों को किया याद, वीडियो शेयर कर कहा- उम्मीद नहीं थी जीत पाऊंगी

प्रियंका चोपड़ा ने मिस इंडिया के दिनों को किया याद, वीडियो शेयर कर कहा- उम्मीद नहीं थी जीत पाऊंगी

प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह साल 2000 में मिस इंडिया पेजेंट जीतने के लम्हों को याद करती हुई नजर आईं।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस मनोरंजन की दुनिया में अपने बीस साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने अब तक के सफर को याद किया। इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह साल 2000 में मिस इंडिया पेजेंट जीतने के लम्हों को याद करती हुई नजर आईं।

वीडियो के कैप्शन में वह लिखती हैं, "मैं 2000 में मेरे मिस इंडिया पेजेंट के फुटेज देख रही हूं। यही से सारी चीजों की शुरुआत हुई थी। अगर आपने इसे पहले नहीं देखा है, तो आप इसका लुफ्त उठा सकते हैं। हैशटैग20इन2020।"

प्रियंका ने इसी साल मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीता।

पेजेंट को जीतने के वक्त प्रियंका महज 18 साल की थीं। उन्होंने वीडियो में यह भी बताया कि उन्हें जीतने की कोई उम्मीद नहीं थी और उन्होंने वहां से वापस लौटने का रिटर्न टिकट भी बुक करा लिया था।

अभिनय की बात करें, तो प्रियंका नेटफ्लिक्स के 'द व्हाइट टाइगर' के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इसमें राजकुमार राव भी उनके साथ नजर आएंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News