A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हाथ में ‘मंगलसूत्र’ पहने जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, इस तरह दिया करारा जवाब

हाथ में ‘मंगलसूत्र’ पहने जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, इस तरह दिया करारा जवाब

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद से ही लोगों ने इस बात का अनुमान लगाना शुरु कर दिया था प्रियंका ने गुपचुप शादी रचा ली है। लेकिन खुद प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट कर इस तरह की सभी अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद से ही लोगों ने इस बात का अनुमान लगाना शुरु कर दिया था प्रियंका ने गुपचुप शादी रचा ली है। लेकिन खुद प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट कर इस तरह की सभी अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने हाथ में बंधे इस ब्रेसलेट को जूम कर इसकी तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हाहाहा, अफवाहों की भी हद है! यह बस बुरी नजर से बचाने वाला एक ब्रेसलेट है।“

उन्होंने आगे लिखा, “शांत हो जाइए! मैं आपको बताऊंगी जब भी शादी करुंगी और यह कोई सीक्रेट नहीं होगा।" गौरतलब है कि प्रियंका पिछले कुछ वक्त से अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त चल रही हैं। इन दिनों वह अपने अमेरिकी धारावाहिक 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं।

इसके अलावा प्रियंका एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। दरअसल उन्हें फिल्मकार अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने जा रही आगामी फिल्म 'भारत' में देखा जाएगा। इस फिल्म में उन्हें 10 साल के बाद सुपरस्टार सलमान खान के साथ पर्दे पर देखा जाएगा।

Latest Bollywood News