A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा की ‘पहुना’ अभी पोस्ट प्रोडक्शन चरण में

प्रियंका चोपड़ा की ‘पहुना’ अभी पोस्ट प्रोडक्शन चरण में

प्रियंका चोपड़ा अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन सिंगिंग से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाने के बाद हाल ही अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरु कर चुकी हैं। उनके बैनर तले कई क्षेत्रिय फिल्मों को आगे आने का मौका दिया जाता है। अब प्रियंका की सिक्किमी फिल्म पाहुना.

pahuna- India TV Hindi pahuna

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन सिंगिंग से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाने के बाद हाल ही अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरु कर चुकी हैं। उनके बैनर तले कई क्षेत्रिय फिल्मों को आगे आने का मौका दिया जाता है। अब प्रियंका की सिक्किमी फिल्म 'पाहुना' काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के निर्देशक पाखी ए. टायरवाला ने कहा कि इस परियोजना की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। पाखी ने मंगलवार को यहां लघु फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में कहा, "हमने पहले ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हम पोस्ट प्रोडक्शन चरण में हैं।"

फिल्म की स्क्रीनिंग में विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज और फिल्म के बाकी कलाकार भी उपस्थित थे। प्रियंका को निर्देशित करने के बारे में पूछे जाने पर पाखी ने कहा, "उनको निर्देशित करने का एक मौका पाने की मेरी इच्छा थी।" पाखी ने 'काजल' के बारे में भी बात की, जो पुरुष प्रधान देश में एक महिला पर आधारित है। उन्होंने कहा, "यह साधारण महिला की कहानी है, जो खुद अपने जीवन में पहचान चाहती है।"

उन्होंने कहा, "हम इस फिल्म को फिल्म समारोहों तक सीमित नहीं रखना चाहते। हम स्कूलों और कॉलेजों में इस फिल्म को ले जाना चाहते हैं, क्योंकि यह एक विवादास्पद विषय है।" 'काजल' 17वें वार्षिक न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव (एनवाईएफएफ) 2017 में प्रदर्शित हो चुकी है। Bigg Boss 11: एक बार फिर सलमान खान करेंगे शो होस्ट, जारी हुआ वीडियो

Latest Bollywood News