A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ए आर रहमान के लंदन में तमिल गाना गाने से बीच शो से चले गए फैन, प्रियंका चोपड़ा ने कहा ये है असभ्यता

ए आर रहमान के लंदन में तमिल गाना गाने से बीच शो से चले गए फैन, प्रियंका चोपड़ा ने कहा ये है असभ्यता

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान ने लंदन में आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में कई तमिल गाने भी गाए, जो रहमान के प्रशंसकों को पसंद नहीं आए।

priyanka- India TV Hindi Image Source : PTI priyanka

मुंबई: ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान ने लंदन में आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में कई तमिल गाने भी गाए, जो रहमान के प्रशंसकों को पसंद नहीं आए। जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने रहमान की आलोचना करने वालों को 'असभ्य' कह डाला। प्रियंका ने कहा, "मुझे इस बारे में ज्यादा की जानकारी नहीं है, इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी। लेकिन यह असभ्यता है।" वह एक मराठी फिल्म बनाने जा रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि वह न्यूयॉर्क में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में भाग लेने के बजाय भारत में हैं, क्योंकि वह अपनी मां और भाई के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाना चाहती हैं।

प्रियंका ने कहा, "दुर्भाग्य से आईफा और जन्मदिन की तारीख एक ही समय है। मुझे अपने भाई और मां के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता, इसलिए मैं इन छुट्टियों की हकदार हूं।"

Image Source : ptirahman

गौरतलब है कि वंबेली स्टेडियम में 8 जुलाई को आयोजित कार्यक्रम 'नेत्रू, इंद्र, नालाई' (कल, आज, कल) में ए. आर. रहमान ने कई तमिल तेलुगू गाने भी गाए, जिसे लेकर हिंदी भाषी प्रशंसकों को गुस्सा आ गया और वे कार्यक्रम खत्म होने से पहले ही निकल गए।

रिपोर्टो के मुताबिक, प्रशंसक कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर चले गए। कई प्रशंसकों ने अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला।

ए आर रहमान ने आईफा में भी गाया तमिल गाना

बारिश ने डाला आईफा में खलल

Latest Bollywood News