A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लाइव कॉन्सर्ट' के बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को Red Rose देते हुए किया Kiss, वीडियो हो रहा है वायरल

'लाइव कॉन्सर्ट' के बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को Red Rose देते हुए किया Kiss, वीडियो हो रहा है वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने रेड रोज देते हुए पति निक जोनस को किया किस... सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो।

<p>प्रियंका चोपड़ा</p>- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

अमेरिकन पॉप सिंगर और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने 16 सितंबर को अपना 27वां बर्थडे मनाया। शादी के बाद ये निक का पहला बर्थडे था तो ऐसे में प्रियंका चोपड़ा बर्थडे को स्पेशल बनाने में पीछे कैसे रह सकती थीं। प्रियंका ने निक के बर्थडे पर एक बेहद प्यारा सा रोमांटिक वीडियो शेयर किया था और अब दोनों की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में निक अपने भाइयों के साथ लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं और प्रियंका स्टेज के नीच रेड रोज लेकर खड़ी हैं। जब निक, प्रियंका के पास पहुंचते हैं तब प्रियंका उन्हें रेड रोज देती हैं और किस करती हैं। निक और प्रियंका का ये प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

आपको बता दें कि प्रियंका ने निक का बर्थडे बेहद शानदार तरीके सेलिब्रेट किया है। निक और प्रियंका के कई फोटो भी वायरल हो रही है। इस फोटो में प्रियंका, निक के कंधे पर सर रखकर खुशी से केक के तरफ देख रही हैं। बता दें कि प्रियंका ने पति के जन्मदिन पर उनका पसंदीदा एल्कोहल ब्रांड विला वन क बोसल शेप का केक बनवाया था।

Latest Bollywood News