A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस गाने की रिलीज के बाद फैंस प्रियंका चोपड़ा को मान बैठे थे सिंगर, एक्ट्रेस ने 15 साल पुराना वीडियो शेयर कर किया खुलासा

इस गाने की रिलीज के बाद फैंस प्रियंका चोपड़ा को मान बैठे थे सिंगर, एक्ट्रेस ने 15 साल पुराना वीडियो शेयर कर किया खुलासा

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इस गाने से जुड़े दिलचस्प वाकये का खुलासा किया है।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE प्रियंका चोपड़ा ने इस गाने से जुड़ा दिलचस्प वाकया शेयर किया है

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पुरानी बॉलीवुड फिल्म का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया कि उस समय ज्यादातर लोगों को यही लगा था कि ये गाना उन्होंने गाया है। प्रियंका ने इससे जुड़ा दिलचस्प वाकया साझा किया है।

इस वीडियो में प्रियंका सुपरहिट गाना 'तिनका तिनका' गा रही हैं। इसके कैप्शन में लिखा है, 'तिनका तिनका गाना मेरी मूवी कर्म का है। ये साल 2005 में रिलीज हुई थी। कुछ लोग नहीं जानते कि हिंदी फिल्मों में ज्यादातर प्लेबैक सिंगर्स गाना गाते हैं। मेरा सौभाग्य है कि कुछ अद्भुत सिंगर्स ने सालों तक मेरी फिल्मों को अपनी आवाज दी है। लेकिन जब ये गाना रिलीज हुआ तो ज्यादातर को लगा कि ये मैं हूं। लेकिन वास्तव में ये मेरी पसंदीदा सिंगर्स में से एक अलीशा चिनॉय की आवाज थी.. उन्होंने मेरे स्वर की भी तारीफ की है। शुक्रिया अलीशा।'

यहां देखें गाने का पूरा वीडियो:

इस गाने से जुड़ा है एक और किस्सा

इस गाने के साथ जुड़ा एक और किस्सा है कि उन्हें सेट पर गाता देख डायरेक्ट और को-स्टार ने तिनका तिनका गाने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने एक्टिंग पर फोकस की बात कहकर इनकार कर दिया था। हालांकि, बाद में टीवी पर सा रे गा मा पा शो में उन्होंने लाइव यही गाना गाया था, जो लोगों को बहुत पसंद आया था। उन्होंने 'इन माई सिटी' से सिंगिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उनका अगला गाना एग्जोटिक गाना रिलीज हुआ। इसके बाद उन्होंने 'आई कान्ट मेक यू लव मी' गाया। 

एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी करती हैं प्रियंका

बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका ने मैरी कॉम फिल्म में चाओरो गाया। फिर फरहान अख्तर के साथ 'दिल धड़कने दो' फिल्म में सिंगिंग की। मराठी भाषा में भी डेब्यू करते हुए बाबा गाना गाया। 

जॉन अब्राहम के साथ नज़र आई थीं प्रियंका 

एक्शन-थ्रिलर मूवी करम को सिनेमेटोग्राफ संजय एफ. गुप्ता ने डायरेक्ट किया था। ये उनकी डेब्यू मूवी थीइसमें प्रियंका के अलावा जॉन अब्राहम और भारत दभोलकर ने अहम भूमिका निभाई थी। जॉन एक प्रोफेशनल हत्यारे होते हैं, जो मिशन के दौरान अनजाने में एक निर्दोष परिवार को मार देते हैं। जॉन को इसका इतना पछतावा होता है कि वो अपना काम छोड़ देते हैं। उसके मालिक को ये बात पसंद नहीं आती है और वो उसकी पत्नी को किडनैप कर बंधक बना लेता है। जॉन उसे छुड़ाने के लिए आखिरी बार पुराना काम करता है और शहर के टॉप लोगों में से एक को मार देता है। इसके बाद शुरू होती है असली जंग। 

Latest Bollywood News