A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'शीला' में निभाएंगी मां आनंद शीला का किरदार

प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'शीला' में निभाएंगी मां आनंद शीला का किरदार

प्रियंका चोपड़ा एक और बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। वह एमेजन की फिल्म 'शीला' में मां आनंद शीला का किरदार निभाती नजर आएंगी।

priyanka chopra- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

मां आनंद शीला की बायोपिक लंबे समय से सुर्खियों में थी। कहा जा रहा था कि उनकी बायोपिक के लिए कई फिल्ममेकर उन्हें अप्रोच कर रहे थे। कुछ समय पहले मां आनंद शीला ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को उनकी निजी जिंदगी बड़े पर्दे पर लाने के लिए लीगल नोटिस भेजा था। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा एमेजन की फिल्म शीला में मां आनंद शीला का किरदार निभाती नजर आएंगी।

हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा मां आनंद शीला की पर बनने जा रही फिल्म में उनका किरदार निभाने जा रही हैं।  कुछ समय पहले मां आनंद शीला ने इच्छा जाहिर की थी कि उनका किरदार आलिया भट्ट बड़े पर्दे पर निभाए।आलिया ने भी व्यक्त किया था कि वह मा आनंद शीला की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस किरदार में नजर आएंगी।

आपको बता दें मां आनंद शीला एक भारतीय मूल की अमेरिकी-स्विस और रजनीश मूवमेंट की पूर्व प्रवक्ता थी। वह तब सुर्खियों में आई जब वह 1984 के रजनीश बियोटेरोर अटैक में हत्या और हमले के प्रयास में दोषी ठहराए जाने के बाद विवादों से घिरी थी।

Latest Bollywood News