A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रिंयका की 'वेंटिलेटर' बनाई जा सकती है कई भाषाओं में

प्रिंयका की 'वेंटिलेटर' बनाई जा सकती है कई भाषाओं में

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘वेंटिलेंटर’ पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। प्रियंका की इस मराठी प्रोडक्शन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं हासिल हो रही है और ऐसा माना जा रहा है कि...

priyanka- India TV Hindi priyanka

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘वेंटिलेंटर’ पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। प्रियंका की इस मराठी प्रोडक्शन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं हासिल हो रही है और ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का विभिन्न भाषाओं में फिर से निर्माण किया जा सकता है। फिल्म के निर्देशक राजेश मापुस्कर ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़े:- प्रियंका के नक्शे कदमों पर चलने की तैयारी में श्रद्धा कपूर

मापुस्कर ने बताया, "मैं फिल्म को मिली बेहतरीन प्रतिक्रियाओं से काफी खुश हूं। यह एक सार्वभौमिक फिल्म है और इस कारण यह दर्शकों से इतने बेहतर तरीके से जोड़ पाई। मुझे इस फिल्म की रीमेक के लिए कई लोगों से प्रस्ताव मिले हैं।"

निर्देशक ने कहा कि वह फिल्म की रीमेक पर विचार कर रहे हैं और अब तक उन्हें इस फिल्म को गुजराती, पंजाबी और तमिल भाषा में बनाने के प्रस्ताव मिले हैं।

'फरारी की सवारी' के निर्देशक इस बात से भी काफी खुश हैं कि उनकी मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रुपये के नोटों को प्रतिबंधित किए जाने की घोषणा से पहले रिलीज हुई। यह फिल्म 4 नवंबर को ही रिलीज की जा चुकी थी।

प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। फिलहाल वह अमेरिकी धारावाहिक ‘क्वांटिकों’ के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।

Latest Bollywood News