A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर को शादी की पहली सालगिरह पर दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा ने जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर को शादी की पहली सालगिरह पर दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर को शादी की बधाई दी है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAMPRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा ने जो जोनस और सोफी टर्नर को दी शादी की सालगिरह की बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए निक जोनस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रियंका ने अपने जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर को शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है। जो और सोफी ने बीते साल दो बार शादी की थी। एक बार मई 2019 में और एक बार 29 जून 2019 को सभी दोस्तों और परिवार के साथ। प्रियंका ने जो और सोफी की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- शादी की पहली सालगिरह मुबारक हो। दोनों को प्यार।

Image Source : INSTAGRAM/PriyankaChopraप्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम स्टोरी

प्रियंका अक्सर जो और सोफी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें जो और सोफी 29 जून 2019 को फ्रांस में शादी करने वाले थे। लेकिन उन्होंने पहले ही वेगस में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड के बाद शादी कर ली। इस सीक्रेट शादी में कुछ दोस्त शामिल हुए थे। जो के माता-पिता को भी शादी की खबर इंटरनेट से पता चली थी।

इस बारे में बात करते हुए जो ने बताया था कि अगल सुबह मेरे माता-पिता का फोन आया कि क्या तुमने शादी कर ली है? तब मुझे एहसास हुआ कि मैंने सभी को बता दिया है लेकिन अपन माता-पिता को बताना भूल गया। तो बच्चों को अपने पेरेंट्स को बता देना चाहिए कि वह कब शादी कर रहे हैं।

जो और सोफी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। सोफी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Latest Bollywood News