A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रोड्यूसर अनिल सुरी का 77 साल की उम्र में कोरोना वायरस से हुआ निधन

प्रोड्यूसर अनिल सुरी का 77 साल की उम्र में कोरोना वायरस से हुआ निधन

प्रोड्यूसर अनिल सुरी का 77 साल की उम्र में कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है।

anil suri- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATION अनिल सुरी का हुआ निधन

'कर्मयोगी' और 'राज तिलक' जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके प्रोड्यूसर अनिल सुरी का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है। गुरुवार को कोरोना वायरस की वजह से अनिल सुरी का निधन हुआ है। अनिल के भाई ने बताया कि 2 जून को उन्हें बुखार था मगर अगले दिन तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी।

अनिल सुरी के भाई राजीव ने बताया अनिल की तबीयत खराब  होते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मगर लीलावती और हिंदुजा दोनों ही अस्पतालों ने मना कर दिया क्योंकि वहां बेड नहीं था।

अनिल सुरी की तबीयत 2 जून को खराब हुई। उन्हें बुखार हुआ। लीलावती और हिंदुजा में बेड नहीं मिलने के बाद उन्हें 3 जून की रात को एडवांस मल्टी स्पेशळ हॉस्पिटल, विले पार्ले में एडमिट कराया गया। 4 जून को शाम 6 बजे उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई और हार्ट की शिकायत के बाद 6.45 बजे वेंटिलेटर पर रखा गया। इसी दिन 7 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। वो कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। 5 जून को सुबह सात बजे ओशिवारा शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

अनिल का अंतिम संस्कार करीबी परिवार के सदस्यों के साथ किया गया। उन सभी ने पीपीई किट पहनी हुई थी।

राजीव ने अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी की फिल्म मंजिल को प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म को बासु चटर्जी ने डायरेक्ट किया था। बासु चटर्जी के निधन पर राजीव ने कहा- भाई के साथ फेवरेट डायरेक्टर को खोना  दिल तोड़ने वाला था।

इनपुट: जोइता मित्रा सुवर्णा

Latest Bollywood News