A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रोड्यूसर दिनेश विजन की शादी में अलग-अलग नजर आएं सुशांत और कृति, कर दिया ब्रेकअप का ऐलान?

प्रोड्यूसर दिनेश विजन की शादी में अलग-अलग नजर आएं सुशांत और कृति, कर दिया ब्रेकअप का ऐलान?

'स्त्री' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके दिनेश विजन ने आज शादी कर ली। सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन इस शादी में अलग-अलग नजर आएं।

<p>सुशांत-कृति</p>- India TV Hindi सुशांत-कृति

मुंबई: ईशा अंबानी, कपिल शर्मा, रघु राम और पारुल चौहान जैसे सितारों की शादी के बाद स्त्री और बदलापुर जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने भी आज शादी कर ली। इस शादी में कई मेहमान शामिल हुए। लुका छिपी के प्रोड्यूसर दिनेश ने आज मुंबई में दुबई की रियल एस्टेट कारोबार से जुड़ी परमिता तंवर से शादी कर ली। इस शादी के बारे में बहुत कम लोगों को पता था और  बहुत ही कम मेहमानों ने इस शादी में शिरकत की।

दिनेश विजन

शादी में उनकी फिल्म की हीरोइन कृति सेनन भी बेहद खूबसूरत साड़ी में पहुंची। इस शादी में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी थे। कभी हाथों में हाथ डालकर पार्टी में पहुंचने वाले सुशांत और कृति इस शादी में अलग-थलग दिखें। दोनों पहले जितने करीब देखे जाते थे इस बार उतनी ही दूरी बनाए हुए थे।

कृति सेनन

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत और कृति के ब्रेकअप की खबरें बहुत पहले से आ रही हैं, लेकिन अब दोनों ने साफ कर दिया है कि वो अब साथ नहीं हैं। दिनेश विजन कृति सेनन के साथ लुका छिपी बना रहे हैं, इसके पहले वो सुशांत और कृति को लेकर राब्ता फिल्म भी बना चुके हैं।

इस शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी शामिल हुई थीं। 

रवीना टंडन

बॉलीवुड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Also Read:

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

रघु राम ने तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

Latest Bollywood News