A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर CBFC के साथ चल रही है कोई समस्या, रिया कपूर ने दिया ऐसा जवाब

क्या ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर CBFC के साथ चल रही है कोई समस्या, रिया कपूर ने दिया ऐसा जवाब

शशांक घोष के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही हैं। फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे सितारों को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रह है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें 4 दोस्तों बिंदास दोस्तों की कहानी पेश की गई है।

veere Di Wedding- India TV Hindi veere Di Wedding

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार शशांक घोष के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही हैं। फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे सितारों को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रह है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें 4 दोस्तों बिंदास दोस्तों की कहानी पेश की गई है। अपनी इस फिल्म को लेकर निर्माता रिया कपूर ने सेंसर बोर्ड के साथ अब तक किसी भी तरह समस्या से इंकार किया है। हालांकि, 1 जून को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए कोई प्रमाण पत्र हासिल नहीं हुआ है।

फिल्म की पूरी टीम के साथ मंगलवार को म्यूजिक लॉन्च पर पहुंची, रिया ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि फिल्म में अपशब्द और इसकी भाषा के कारण इसे 'ए' प्रमाण पत्र दिया गया है। उन्होंने कहा, "अब तक हमें सेंसर बोर्ड से कोई समस्या नहीं है। मैं इस बारे में बात करना नहीं चाहती क्योंकि हमें अभी भी हमारे हाथों में सेंसर (प्रमाण पत्र) नहीं मिला है। एक बार हमें यह मिल जाए, हम उचित प्रेस विज्ञप्ति जारी करेंगे।"

रिया कपूर ने कहा कि उनके पिता दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म सेंसर बोर्ड में पेश करने के लिए उनका साथ दिया। उन्होंने कहा, "मैं आपको बता दूं, अगर हम ऐसी फिल्म बना रहे हैं, जिसके लिए मेरे पिता साथ आ सकते हैं, तो स्पष्ट रूप से महिलाओं को फिल्म के लिए शर्मिदा नहीं होना चाहिए।"

Latest Bollywood News