A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिट गाने ‘डोप-शोप’ के पंजाबी सिंगर अमनदीप सिंह पर लगा रेप का आरोप, दिल्ली पुलिस ने 5 घंटे तक की पूछताछ

हिट गाने ‘डोप-शोप’ के पंजाबी सिंगर अमनदीप सिंह पर लगा रेप का आरोप, दिल्ली पुलिस ने 5 घंटे तक की पूछताछ

अमनदीप सिंह लांबा पर हाल ही में दिल्ली की के महिला ने रेप का आरोप लगाया है। अमनदीप सिंह को उनके फैंस दीप मनी के नाम से जानते हैं।

Punjabi singer Amandeep Singh - India TV Hindi Punjabi singer Amandeep Singh

नई दिल्ली: पंजाबी सिनेमा के जाने माने पॉप सिंगर अमनदीप सिंह लांबा पर हाल ही में दिल्ली की के महिला ने रेप का आरोप लगाया है। अमनदीप सिंह को उनके फैंस दीप मनी के नाम से जानते हैं। उन्होंने न सिर्फ पंजाबी सिनेमा में बल्कि हाल ही में रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान की 'रेस 3' के लिए भी गाने गाए हैं। अब उन पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। उन्होंने अपने बेहतरीन गानों के दम पर खूब सफलता हासिल की, लेकिन दिनों पुलिस स्टेशन के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने अमनदीप से 5 घंटों तक पूछताछ की। बता दें कि दिल्ली की ही रहने वाली एक 26 साल की लड़की ने अमनदीप पर उन्हें काम दिलाने और उनसे शादी का वादा कर रेप करने का संगीन आरोप लगाया है। इस लड़की ने दिल्ली के महरौली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की के मुताबिक वह एक इवेंट कंपनी में काम करती है और उनकी मुलाकात अमनदीप से एक इवेंट के दौरान ही हुई थी।

इसके बाद अमनदीप ने उसे बॉलीवुड में काम दिलाने का ऑफर दिया। काम का झांसा देकर अमनदीप ने उसके साथ कई मीटिंग्स की। बहाना बनाकर एक दिन वह उस लड़की के घर भी पहुंच गए। अब आरोप है कि अमनदीप ने लड़की के घर पर ही उसका रेप किया था। हालांकि वहीं दूसरी ओर अमनदीप ने खुद पर लगाए गए इन सभी आरोपों को झूठा बताया है।

Latest Bollywood News