A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पूरब कोहली ने परिवार के साथ दी कोरोना वायरस को मात, फैन्स को दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

पूरब कोहली ने परिवार के साथ दी कोरोना वायरस को मात, फैन्स को दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

पूरब कोहली ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बताया था कि वह और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

purab kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पूरब कोहली

एक्टर पूरब कोहली और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। मगर अब वह इससे पूरी तरह बाहर आ गए हैं। जी हां पूरब ने अपने परिवार के साथ कोरोना वायरस को मात दे दी है। पूरब ने इस वायरस से पूरी तरह ठीक होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है साथ ही फैन्स को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है।

पूरब ने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- आप सभी की दुआओं का शुक्रिया। आपके प्यार ने हमे बहुत सहारा दिया है। आरको सुनिश्चित कर दें कि हम ठीक हैं और पूरी तरह इससे बाहर आ गए हैं। याद रखें घर के अंदर रहना बेहद जरुरी है। हां यह मुश्किल है लेकिन पहले हमे इस महामारी को रोकना है, हमें ऊर्जा का संरक्षण करना है और अपने शरीर को आराम देना है और शक्ति का निर्माण करना है। भगवान न करें यदि आप वायरस से संक्रमित होते हैं, तो आपका शरीर जो इस वायरस के खिलाफ असली हथियार है, उसे लड़ने के लिए ऊर्जा की आवश्यकता होगी।

पूरब ने आगे लिखा- दुनियाभर में उन हेल्थवर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया जो अपनी और अपने परिवार की हेल्थ खतरे में डालकर काम कर रहे हैं। भगवान उनका भला करे, सुरक्षित रहिए।

आपको बता दें पूरब कोहली ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर बताया था कि उनके फिजिशयन के मुताबिक उनका  पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। पहले उन्हें आम फ्लू के लक्षण थे।

Latest Bollywood News