A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हॉरर फिल्म 'कोल्ड' के लिए महेश भट्ट और विक्रम भट्ट आए साथ

हॉरर फिल्म 'कोल्ड' के लिए महेश भट्ट और विक्रम भट्ट आए साथ

महेश भट्ट और सुचित्रा सेन गुप्ता ने मिलकर 'कोल्ड' की कहानी लिखी है और विक्रम भट्ट इसके निर्देशक हैं। 

 महेश भट्ट, विक्रम भट्ट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- MAHESH BHATT, VIKRAM BHATT हॉरर फिल्म 'कोल्ड' के लिए महेश भट्ट और विक्रम भट्ट आए साथ  

मुंबई: फिल्मकार विक्रम भट्ट और महेश भट्ट अपनी अगली हॉरर फिल्म 'कोल्ड' के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। इससे पहले ये जोड़ी 'राज', 'राज 3' और 'राज रीबूट' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और अनिशा पाहुजा जैसे कलाकार होंगे। निर्देशक विक्रम भट्ट ने कहा है, "पिछले एक साल से दुनिया एक भयंकर दौर से होकर गुजर रही है और ऐसे में सभी को कुछ राहत की जरूरत है और 'कोल्ड' के जरिए लोगों को यही दिलाई जाएगी। इंसान की सोचने की क्षमता ही उसकी इंटेलिजेंस मानी जाती रही है और महामारी के बाद की इस दुनिया में दोबारा सोचने और सीखने की हमारी क्षमता को ही बुद्धिमता के तौर पर देखा जाएगा।"

उन्होंने आगे कहा, "खुद में एक महान कहानीकार संग जुड़ने के अलावा ऐसा करने का और बेहतर अवसर क्या हो सकता है?" विक्रम को उम्मीद है कि 'राज' के बीस साल बाद 'कोल्ड' में वह अपने 'मेंटर' महेश भट्ट के साथ मिलकर हॉरर शैली को एक नए सिरे से परिभाषित कर पाएंगे।

महेश भट्ट और सुचित्रा सेन गुप्ता ने मिलकर 'कोल्ड' की कहानी लिखी है और विक्रम भट्ट इसके निर्देशक हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News