A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रब ने बना दी जोड़ी के 11 साल', इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड

'रब ने बना दी जोड़ी के 11 साल', इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड

2008 की सुपरहिट फिल्म रब ने बना दी जोड़ी को आज 11 साल पूरे हो गए हैं। अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के जरिए डेब्यू किया था।

rab ne bana di jodi- India TV Hindi रब ने बना दी जोड़ी

यशराज बैनर की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी को रिलीज हुए आज 11 साल हो गए हैं। अनुष्का शर्मा की ये डेब्यू फिल्म थी जो अपनी बेहतरीन स्क्रिप्ट और शाहरुख खान औऱ अनुष्का की शानदार अदाकारी के चलते सुपरहिट साबित हुई थी। यशराज फिल्म्स ने ट्वीट करके आज इसकी जानकारी दी। रब ने बना दी जोड़ी एक अधेड़ औऱ किसी दूसरे के प्यार में खोई एक पत्नी की लव स्टोरी थी जिसमें पत्नी का प्यार पाने के लिए हीरो बिंदास युवक का किरदार निभाता है।

फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसी के साथ अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में स्थापित हो गई थी। संगीतकार सलीम-सुलेमान ने फिल्म के गाने लिखे थे और तुझमे रब दिखता है गाने ने यूट्यूब पर बीस करोड़ से ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बनकर रिकॉर्ड बना दिया था। 

कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी मिली थी साल 2008 में आई इस फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के गाने 'तुझमें रब दिखता है' को यूट्यूब पर बीस करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। सलीम का ऐसा कहना है कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म के गाने टाइमलेस (कालातीत) हैं। सलीम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, "कुछ गाने कालातीत रहेंगे और कभी पुराने नहीं होंगे।" 

उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि फिल्म को रिलीज हुए कई साल बीत चुके हैं और सलीम-सुलेमान का एक भी लाइव-कॉन्सर्ट इस फिल्म के गानों के बिना नहीं रहा है।

Latest Bollywood News