A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘Race 3’ Box Office Collection Day 4: जारी है सलमान की फिल्म की धुआंधार कमाई, अब तक कर चुकी है जबरदस्त करोबार

‘Race 3’ Box Office Collection Day 4: जारी है सलमान की फिल्म की धुआंधार कमाई, अब तक कर चुकी है जबरदस्त करोबार

सलमान खान के अभिनय से सजी ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'रेस 3' की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई लगातार जारी है। फिल्म ने पहले ही दिन से रिकॉर्डतोड़ कमाई करनी शुरू कर दी है। बता दें कि फिल्म में अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडिज, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

Race 3- India TV Hindi Race 3

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'रेस 3' की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई लगातार जारी है। फिल्म ने पहले ही दिन से रिकॉर्डतोड़ कमाई करनी शुरू कर दी है। बता दें कि फिल्म में अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडिज, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। मल्टीस्टार के अभिनय वाली यह अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार चुकी थी। अब चौथे दिन की कमाई के बारे में बात करें तो अब यह कलेक्शन 120.71 करोड़ रुपए हो चुका है। फिल्म को वीकेंड और ईद की छुट्टी का भी काफी फायदा हुआ है।

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "शुक्रवार- 29.17 करोड़. शनिवार- 38.14 करोड़, रविवार- 39.16, सोमवार- 14.24 करोड़, कुल- 120.71 करोड़ रुपए।" वहीं दूसरी ओर ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के फिल्म ने वर्ल्ड वाइल्ड 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

गौरतलब है कि 'रेस 3' को फिल्म समीक्षकों से अच्छे रिव्यू  नहीं मिले हैं। जबकि दर्शकों से भी इसे मिली जुली प्रतिक्रिया ही हासिल हुई है। लेकिन जब बात दबंग खान की हो तो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने के लिए उनका स्टारडम ही काफी है। फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसने तो निराश किया ही है, साथ ही अभिनय काफी कमजोर रहा है।

Latest Bollywood News