A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘Race 3’ Box Office: पहले ही दिन साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी सलमान खान की 'रेस 3'

‘Race 3’ Box Office: पहले ही दिन साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी सलमान खान की 'रेस 3'

सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'रेस 3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दबंग खान ने ईद के मौके पर अपनी इस फिल्म के रूप में फैंस को एक्शन से भरपूर ईदी दी है। हालांकि फिल्म को समीक्षकों के बीच कोई खास सराहना मिल रही। वहीं दर्शकों के बीच भी इसे मिली जुली प्रतिक्रिया ही हासिल हुई है।

Race 3- India TV Hindi Race 3

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'रेस 3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दबंग खान ने ईद के मौके पर अपनी इस फिल्म के रूप में फैंस को एक्शन से भरपूर ईदी दी है। हालांकि फिल्म को समीक्षकों के बीच कोई खास सराहना मिल रही। वहीं दर्शकों के बीच भी इसे मिली जुली प्रतिक्रिया ही हासिल हुई है। फिल्म के कई डायलॉग्स को लेकर सोसल मीडिया पर मजाक भी बनाया गया। लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। हालांकि इस कलेक्शन को देख काफी लोग चौंक जाएंगे। लेकिन जब बात सलमान की हो तो उनके स्टारडम पर सवाल नहीं उठाए जा सकते।

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट कर बताया कि, 'रेस 3' 2018 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने देशभर में शुक्रवार को 29.17 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर इसी साल रिलीज हुई फिल्मों में अब तक सिर्फ 'बाघी 2' ने 25.10 करोड़ रुपए कमाए हैं, लेकिन अब सलमान की फिल्म ने इसका भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

गौरतलब है कि फिल्म की पहले ही दिन की कमाई को देखते हुए जा रहा है कि इसे ईद और शनिवार, रविवार की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है। ऐसे में फिल्म अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा आसानी से पार सकती है। बता दें कि फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News