Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'रेस 3' के मोस्ट अवेटेड गाने...

'रेस 3' के मोस्ट अवेटेड गाने 'अल्लाह दुहाई है...' का टीज़र हुआ रिलीज, अभी देखिए...

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।  

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 30 May 2018, 16:37:33 IST

नई दिल्ली: सलमान खान की रेस 3 का अगला प्यारभरा गीत "अल्लाह दुहाई है" का टीज़र अंततः रिलीज़ हो गया है। सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर यह टीज़र साझा किया है जिसमे ब्लैक सूट में सलमान स्टेज पर गाना गुनगुनाते हुए नज़र आ रहे है तो वही जैकलीन और डेज़ी शाह अपने क़ातिलाना अंदाज़ में दिखाई दे रही है।

रेस 3 के इस नए गाने में अल्लाह दुहाई है में फ़िल्म की संपूर्ण कास्ट शामिल है और इस टीज़र ने निश्चित रूप से हमें प्रभावित कर दिया है। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा,"नशा.....तेरा....नशा तेरा नशीला है!!"

जैकलीन ने ट्वीट किया,"Love the #AllahDuhaiHai Teaser".

अनिल कपूर ने ट्वीट किया,"ये तो बस टीज़र है, गाने का इंतेजार कीजिये #AllahDuhaiHai"

फिल्म मेकर्स का दावा है कि रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

यहां देखिए रेस 3 का ट्रेलर...

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन